लड़की पटाने के 8 तरीके

0
4059
लड़की पटाने के 8 तरीके

दोस्तों आप सभी का बहुत-बहुत स्वागत है। हमारे आपके ब्लॉग पर। आज का हमारा ब्लॉग उन लोगों के लिए बहुत ही रोचक होने वाला है। जो किसी लड़की से चुपके-चुपके प्यार तो करते हैं। लेकिन उन्हें पटाने का तरीका नहीं पता। घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे। जिसे आप फॉलो करके लड़की को पटा सकते हैं।

लड़की के दोस्त और परिवार के साथ अच्छा व्यवहार करें

एक लड़की का दिल आप तब जीत सकते है। जब आप उसके साथ-साथ उसके आसपास के लोगों का भी ख्याल रखते है। लड़कियाँ अपने दोस्तों एवं परिवार वालों से बहुत करती है। ऐसे में यदि आप लड़की के परिवार खासकर माता-पिता एवं लड़की के प्रिय मित्र से अच्छे से बात करेंगे। तो वह आपसे अवश्य पटेगी।

हमेशा शांत रहे

अक्सर लड़के लड़की को पटाने के चक्कर में पागलपंती कर बैठते है।ऐसा करने से बात बिगड़ जाता है और लड़की पटने के बजाय नाराज़ हो जाती है। इसलिए हमेशा लड़की को यह दिखाए कि आप शांत स्वभाव के है।लड़कियां शांति प्रिय व्यक्तित्व की है।

टच करने की इच्छा को त्याग दें

लड़की को पटाने का अच्छा तरीका है कि कभी भी उसके इच्छा के बिना उसे ना पकड़े। यदि लड़की स्वयं आपका हाथ पकड़ती है तो ठीक है। लेकिन दिल जीतने के लिए आप कभी भी लड़की को ना छूएं। इससे आपका इंप्रेशन बढ़ेगा।

लड़की के साथ समय व्यतीत कीजिए

किसी को पटाने के लिए उसे जानना बहुत जरूरी है। जानने के लिए समय बिताना आवश्यक है। इसलिए लड़की के साथ ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करने की कोशिश कीजिए। इससे आपको लड़की से जुड़ी हर अच्छी एवं बुरी बात को जानने का मौका मिलेगा।

जल्दबाजी ना करें

लड़कियों को जल्दबाजी बिल्कुल भी नहीं पसंद है। यदि आप उनको जल्दी पटाने की सोच रहे है तो ऐसा ना सोचे।पहले लड़की का विश्वास जीतिए फिर उसे पटाने की कोशिश कीजिए। विश्वास हर रिश्ते में अहम होता है। इसलिए लड़की को पटाने में जल्दबाजी ना करें।

दूसरी लड़की की ओर ना देखे

जिसे आप पटाना चाहते है। जब आप उसके साथ होंगे तो कोशिश कीजिएगा अपना सारा ध्यान उसी की ओर केंद्रित करने का। यदि आप अन्य लड़की की ओर देखेंगे तो आपका इमेज खराब हो जाएगा। इसलिए केवल लड़की को पटाने में ध्यान दिजिए।

लड़की की भावनाओं का सम्मान करें

लड़की उन लोगों को ज्यादा पसंद करती है जो उनकी भावनाओं का कद्र करते है। यदि आप किसी लड़की को पटाना चाहते है तो पहले उसे समझने की कोशिश कीजिए। लड़की की भावनाओं का हमेशा सम्मान कीजिए।देखिएगा लड़की आपसे बेहद प्रसन्न होगी और पट भी जाएगी।

अपने परिवार के बारे में बात करें

लड़कियां चाहे जिनसे भी बात कर ले। लाइफ में वह एक परिवार को प्रेम करने वाले युवक से ही शादी करना चाहती है। यदि आप अपने घर परिवार के लोगों के करीब है। तो हमेशा अपने परिवार वालों की बात लड़की से करें। इससे वह खुश होगी। दोस्तों यह थे वह तमाम उपाय। जिन्हें अपनाकर आप लड़की को पटा सकते हैं। इन उपायों से बहुत सारे लोगों का कल्याण हुआ है। आपका भी जरूर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here