चेहरे पर तिल का अर्थ क्या है? importance spiritual belief of moles astrology

0
612
चेहरे पर तिल का अर्थ क्या है? importance spiritual belief of moles astrology

importance spiritual belief of moles astrology क्या आपके चेहरे पर तिल है? यदि हम आपसे कहे कि आपके चेहरे का तिल आपका भविष्य बता सकता है।

तो क्या आप यकीन करेंगे? जी, हां दोस्तों हमारे चेहरे का तिल हमें बताता है कि हमारा भविष्य क्या है? यहां तक की तिल हमारे जीवन से संबंधित कुछ राज को भी बयां करते हैं।

अगले साल शनि का राशि परिवर्तन दो बार| अभी से कर ले यह उपाय

घर मे लगाए वास्तु अनुसार तस्वीरें , दूर होंगी परेशनीया, खिल जाएगा भाग्य

यदि आपके चेहरे पर भी तिल है, तो आपके चेहरे का दिल भी आपका भविष्य बता सकता है।आइए जानते हैं कि चेहरे के तिल का अर्थ क्या होता है।

गर्दन का तिल क्या कहता है?

यदि आपके गर्दन में तिल है। इसका अर्थ है कि आप बेहद बुद्धिमान हैं। भविष्य में आप अपने अथक प्रयासों के कारण धन संचय करने में सफल होंगे।

नाक का तिल क्या कहता है?

यदि आपके नाक पर तिल है। तो आपका जीवन सुखमय होगा। यदि आप महिला हैं और आपके नाक पर तिल है।तो आपके नाक का तिल ही आप के भाग्यशाली होने का रहस्य बताता है। importance spiritual belief of moles astrology

होंठ का तिल क्या कहता है?

यदि आपके होठों पर तिल है। तो आप एक रोमांटिक व्यक्ति है। यदि आपके होठों के ऊपर तिल है तो आप प्रेमी स्वभाव के हैं। यदि आपके होठों के नीचे तिल है। तो आपका यही तिल आपकी गरीबी का कारण है। importance spiritual belief of moles astrology

मुख का तिल क्या कहता है?

स्त्री हो या पुरुष यदि आपके मुंह पर तिल है। तो इसका अर्थ यह है कि आपका जीवन सुखी एवं संपन्न होगा।आपका भाग्य हमेशा आपके साथ रहेगा। जो भी आपका जीवन साथी होगा। वह बहुत ही अच्छे स्वभाव का होगा।

जबड़े का तिल क्या कहता है?

यदि आप के जबड़े पर तिल है। तो इसका साफ अर्थ यह है कि आपका स्वास्थ्य हमेशा खराब होता रहता है। कभी आपका स्वास्थ्य अच्छा रहता है। तो कभी आपका स्वास्थ्य बहुत ही बुरा हो जाता है। यह सब कुछ आपके जबड़े पर मौजूद तिल के कारण होता है।

कान का तिल क्या बताता है?

यदि आपके कान पर तिल है। कानों का तिल मनुष्य के लिए कभी भी शुभ नहीं होता है।कारण कानों में तिल जिस व्यक्ति का भी होता है।उसकी आयु अल्प होती हैं। importance spiritual belief of moles astrology

आंख के पुतली का तिल क्या कहता है?

यदि आपकी आंख के बायी पुतली पर तिल है।तो आप बहुत ही निम्न विचार के व्यक्ति हैं।वहीं अगर आपके आंखों के दाई पुतली पर तिल है।तो आपके विचार बहुत ही ऊंचे हैं।ऐसा कहा जाता है कि जिनके आंखों की पुतली पर तिल होता है।वह लोग बहुत ही ज्यादा भावुक होते हैं।

ललाट के तिल क्या कहते हैं?

यदि आप के ललाट के बारी ओर तिल है।तो आप बहुत ही ज्यादा फिजूल खर्चा करते हैं।वहीं अगर आप के दाएं ललाट में तिल है।तो आपके अंदर कोई विशेष गुण व्याप्त है।

नासिका के तिल क्या कहते हैं?

यदि आपके नासिका पर तिल है।इसका अर्थ साफ है कि आपको किसी भी काम में सफलता।बहुत ज्यादा प्रयास के बाद मिलती है।दोस्तों आप में से बहुत सारे लोगों को सचमुच नहीं पता होता है।कि चेहरे के तिल भी भविष्य बता सकते हैं।ज्योतिष शास्त्र में भी तिल का बहुत महत्व है।कारण तिल के जरिए ज्योतिष लोगों के व्यक्तित्व के बारे में झट से बता देते हैं। importance spiritual belief of moles astrology

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here